प्रसिद्ध अमेरिकी मुक्केबाज एंड्रयू टेट ने इस्लाम धर्म अपना लिया

ब्रिटिश-अमेरिकी पूर्व किकबॉक्सर और इंटरनेट की दुनिया के विवादास्पद व्यक्तित्व एंड्रयू टेट ने इस्लाम कबूल कर लिया है। पाकिस्तान के दैनिक जंग ने यह खबर दी है। खबरों के मुताबिक एंड्रयू टेट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इस्लाम कबूल करने की खबर साझा की। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एंड्रयू टेट सोशल मीडिया पर अपने अनुचित, बुरे व्यवहार के लिए काफी प्रसिद्ध हैं, उन्हें अपने नकारात्मक व्यवहार के कारण टिक टोक की दुनिया में एक विवादास्पद व्यक्ति भी माना जाता है। एंड्रयू टेट ने इस सप्ताह की शुरुआत की, 24 ने इस्लाम में अपने रूपांतरण की घोषणा की अक्टूबर में अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्हें एक मस्जिद में नमाज अदा करते देखा जा सकता है।
35 वर्षीय एंड्रयू टेट ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि अल्लाह का प्यार दिल की ताकत, दिल का भरण-पोषण और दिल की रोशनी है। अपने हालिया बयान में एंड्रयू टेट का कहना था कि वह एक मुसलमान है और कोई भी ईसाई जो अच्छाई में विश्वास करता है और बुराई के खिलाफ वास्तविक युद्ध को समझता है, उसे भी धर्म परिवर्तन करना चाहिए। यह याद रखना चाहिए कि पहले अमेरिकी पूर्व किकबॉक्सर एंड्रयू टेट ने इस्लाम को दुनिया का अंतिम और सच्चा धर्म घोषित किया था और अब उन्होंने प्रार्थना करते हुए इस्लाम स्वीकार करने की खबर की पुष्टि की है, दैनिक जंग के अनुसार, पूर्व किकबॉक्सर एंड्रयू टेट का कहना है कि महिलाओं को होना चाहिए। केवल घर तक ही सीमित है, महिलाओं को गाड़ी चलाने की भी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।एंड्रयू टेट के अनुसार, महिलाएं पुरुषों की संपत्ति हैं।
एंड्रयू का मानना ​​है कि 18 से 19 वर्षीय महिला बलात्कार पीड़ितों को अपने बलात्कार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। एंड्रयू द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में, वह खुद को एक लड़के (भ्रष्ट पुरुष) के रूप में चित्रित करता है। इन वीडियो में, एंड्रयू आधुनिक कारों, बंदूकों और सिगारों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एंड्रयू टेट के सोशल मीडिया अकाउंट्स वर्तमान में प्रतिबंधित हैं। केवल उनका ट्विटर अकाउंट सक्रिय है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.