मुस्लिम दलित बहुल वार्डो पर मजलिस ने बनाई चुनावी रणनीति

ए आई एम आई एम पूरी तैयारी के साथ दिल्ली एमसीडी चुनाव में उतरेगी: इम्तियाज जलील

 

नई दिल्ली :  दिल्ली एमसीडी चुनाव को ध्यान में रखते हुए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने अपनी गतिविधि तेज़ कर दी हैं।

 

औरंगाबाद से सांसद और दिल्ली प्रभारी इम्तियाज़ जलील और दिल्ली मजलिस के अध्यक्ष कलीमुल हफीज़ ने नई दिल्ली में स्थित न्यू महाराष्ट्रा भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक अहम बैठक की जिसमें आने वाले एमसीडी चुनाव के संदर्भ में कई अहम मुद्दों पर विचार विमर्श किया और दलित मुस्लिम बहुल वार्डो चुनावी राजनीति तैयार की

 

इस अवसर पर इम्तियाज़ जलील ने कहा कि मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन दिल्ली म्युनिसिपल कारपोरेशन चुनाव दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष कलीमुल हफ़ीज़ के नेतृत्व में पूरी ताकत के साथ लड़ेगी।

 

उन्होंने कहा की ए आई एम आई एम दिल्ली एमसीडी चुनाव को अति महत्वपूर्ण समझती है, प्रदेश में मुसलमानों की 15 फीसद आबादी है मगर अफसोस कि उनकी अपनी राजनीतिक जड़ें बहुत कमज़ोर हैं।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने इस समुदाय का वोट तो हासिल क्या मगर कभी इनके पिछड़ेपन को दूर करने का प्रयास नहीं किया और न ही जनसंख्या के ऐतबार से इनको प्रतिनिधित्व दिया।

 

उन्होंने कहा की मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन मुकम्मल तैयारी के साथ दिल्ली चुनाव में उतरने जा रही है अब किसी को मुसलमानों और दलितों के राजनीतिक शोषण की इजाज़त नहीं दी जाएगी।

 

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष कलीमूल हफीज़ ने कहा कि दिल्ली म्युनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव के लिए हमने पूरी तरह कमर कस ली है, पार्टी मुस्लिम बहुल वार्डों के अलावा दलित मुस्लिम बहुल वार्डों मैं पूरी ताकत के साथ मुकाबला करेगी।

 

उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों के नामों के ऐएलान के साथ-साथ पार्टी जल्द ही एक बड़ा ऐलान कर सकती है जो आम आदमी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी की सफों में हलचल पैदा करने वाला होगा।

 

उन्होंने प्रदेश के तमाम पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से अपील की कि पूरे जोश और जज़्ब के साथ अपने अपने कामों में लग जाएं ताकि चुनाव में बेहतर प्रदर्शन किया जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.