पीएम मोदी ने कहा, ‘अगर तरक्की करनी है तो 5 साल में सरकार बदलने का रिवाज बदलना होगा

शिमला (एजेंसी) पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में इन दिनों चुनाव को लेकर घमासान चल रहा है। सभी दल अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जनता से राज्य के सोलन में भाजपा उम्मीदवारों को वोट देने को कहा। सभा को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री मोदी ने कहा कि उनके आशीर्वाद से, हिमाचल प्रदेश में फिर से डबल इंजन वाली सरकार होगी।
प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं हिमाचल की हर गली और मोहल्ले को जानता हूं। हिमाचल ने मुझे नहीं छोड़ा और मैं हिमाचल को नहीं छोड़ता। यहां के लोग मुझे ढेर सारे तोहफे देते हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश को सबसे स्थिर भाजपा सरकार की जरूरत है। गोवा, उत्तराखंड और यूपी के लोगों ने पांच साल में सरकार बदलने का चलन बदल दिया है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर सरकार बना ली है.
नरेंद्र मोदी ने कहा कि स्थिर सरकार चलाने की बहुत जरूरत है। जनता ने भाजपा की सरकार बनाने का फैसला कर लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारों में ऐसे कई गुट पैदा हुए हैं जो आपको स्थिर नहीं देखना चाहते, आपको भ्रमित करते हैं. वे खुद को पक्के ईमानदार कहते हैं और फिर भ्रष्टाचार करते हैं। ऐसे समूहों से दूर रहना चाहिए। जब केंद्र में स्थिर सरकार थी, तब आतंकवाद और नक्सलवाद नियंत्रण में आ गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.