बीजेपी ने मुझे ऑफर किया, ‘गुजरात का चुनाव मत लड़ो, वे तुम्हारे मंत्रियों को छोड़ देंगे’: केजरीवाल

अहमदाबाद (एजेंसी) दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने NDTV से खास बातचीत में बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने मुझे ऑफर किया, गुजरात चुनाव मत लड़ो, वे सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को छोड़ देंगे. सीबीआई ने मनीष सिसोदिया से पूछताछ कम करते हुए आगे कहा, ‘केजरीवाल का पक्ष छोड़ो, वह तुम्हें मुख्यमंत्री बनाएंगे. सीबीआई ने बार-बार सिसोदिया को यह बात बताई।
भाजपा सरकार पर तीखा हमला करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस सप्ताह पुल का गिरना राज्य में ‘भ्रष्टाचार की हद’ को दर्शाता है और लोग अगले महीने पार्टी को बाहर कर देंगे। उन्होंने कहा, ”असली दोषियों को बख्शा जा रहा है. उनके पास एक घड़ी बनाने वाली कंपनी के साथ पुल के जीर्णोद्धार का ठेका है. इसका मालिक फरार है. प्राथमिकी में उसका नाम क्यों नहीं है.”
दिल्ली के बढ़ते प्रदूषण पर केजरीवाल ने कहा कि हां, मेरा मानना ​​है कि राज्य में प्रदूषण बढ़ा है. लेकिन कुछ सुधार हुआ है। गुजरात चुनाव के बारे में बात करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि अब गुजरात ने भी बदलने का फैसला कर लिया है. बीजेपी के कुशासन से लोग नाखुश, बीजेपी ने 27 साल में दी महंगाई ऐसे में इस बार गुजरात की जनता महंगाई जैसे मुद्दों पर आम आदमी पार्टी को वोट देगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.