मुझे हर दिन 2-3 किलो गली मिलती है जो मुझे ताकत देती है: पीएम मोदी

नई दिल्ली (एजेंसी) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिना नाम लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर भ्रष्टाचार और पारिवारिक राजनीति का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि राज्य को लोगों की जरूरत है, परिवार की नहीं। पीएम ने केसीआर के “अंधविश्वास” की भी आलोचना की और कहा कि यह सामाजिक न्याय के लिए सबसे बड़ी बाधा बन रहा है।
इसके साथ ही, पीएम ने कहा कि विपक्षी दल गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें एजेंसियों द्वारा उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच का डर है। राज्य में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार के डिजिटल लेनदेन और ऑनलाइन भुगतान पर जोर देने से भ्रष्टाचार में काफी कमी आई है क्योंकि ऐसे लेनदेन को ट्रैक किया जा सकता है।
उन्होंने कहा, “जनधन, आधार और मोबाइल की ट्रिपल पावर के माध्यम से हम सभी फर्जी लोगों को निकालने में सक्षम हैं, गरीबों के सीधे खातों में पैसा आ रहा है। पहले, गरीब पैसा और राशन धोखाधड़ी। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग पूछते हैं उसे क्यों थक जाता है। मैं जवाब देता हूं कि मैं थकता नहीं हूं क्योंकि मैं हर दिन 2-3 किलो गालियां खाता हूं … भगवान ने मुझे बनाया है ताकि गाली मुझे ताकत दे। माफ करना
इस बीच पीएम ने यह भी कहा कि मुझे गाली दो, बीजेपी को गाली दो, लेकिन तेलंगाना की जनता को गाली दोगे तो इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि राज्य में केंद्र की विकास परियोजनाओं में जानबूझ कर बाधा डालने का काम किया जा रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.