जर्मनी में एक छात्र ने अपने शिक्षक की हत्या कर दी

 

पश्चिमी जर्मनी के मुंस्टर शहर में अभियोजक के कार्यालय ने एक व्यावसायिक या प्रशिक्षण स्कूल में हत्या की घटना के बारे में जानकारी जारी करते हुए कहा है कि एक सत्रह वर्षीय लड़के ने शिक्षक की हत्या करने के बाद खुद को पुलिस को सौंप दिया।
मंगलवार, 11 जनवरी को, पश्चिमी जर्मन शहर मुंस्टर के अधिकारियों ने कहा कि एक सत्रह वर्षीय लड़के को अपने शिक्षक की हत्या के आरोप में एबेनबर्न शहर में गिरफ्तार किया गया है। शूटिंग एक व्यावसायिक या प्रशिक्षण स्कूल में हुई। इस स्कूल में कार्यरत 55 वर्षीय शिक्षक की हत्या करने के बाद हत्यारे लड़के ने खुद ही पुलिस को फोन किया और बिना किसी प्रतिरोध के खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.
जांचकर्ताओं का कहना है कि मंगलवार को जब यह घटना हुई उस समय शिक्षक प्रशिक्षण स्कूल में कक्षा में अकेला था। आरोप है कि युवक ने शिक्षक पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. इस सारी आपराधिक गतिविधि में अपराध का मकसद, शिक्षक के अकेले होने का कारण और संदिग्ध हमलावर को कैसे पता चला कि शिक्षक अकेला था? ये सभी सवाल अनुत्तरित हैं और इनके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।
घटनास्थल पर कई पुलिस वाहन, एक बचाव हेलीकॉप्टर और एक चर्च आपातकालीन सेवा मौजूद है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, संदिग्ध हत्यारे को जल्द ही जज के सामने पेश किया जाएगा।
पश्चिमी जर्मन शहर एस्सेन में अपने स्कूल में बड़े पैमाने पर गोलीबारी की योजना बनाने के आरोप में एक छात्र पर मुकदमा चल रहा है। उसके खिलाफ अभियोग के अनुसार, वह शिक्षकों और छात्रों को निशाना बनाना चाहता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.