यहूदी बसने वालों ने अल-खलील में बच्चों को कारों के नीचे कुचलने का प्रयास किया

 

कल, बुधवार, एक बसने वाले ने दक्षिणी पश्चिम जॉर्डन शहर अल-खलील के दक्षिण में चार बच्चों को कुचलने की कोशिश की, जबकि बसने वालों ने इब्राहिमी मस्जिद के पास एक उत्तेजक पार्टी आयोजित की। निवासी ममदौह अबू ताबिख ने कहा कि कृषि ट्रैक्टर को टक्कर मार दी गई थी। एक निवासी घोड़े पर सवार चार बच्चों को कुचलने का प्रयास किया। इन बच्चों की उम्र एक से सात साल के बीच बताई जा रही है.ममदौह तबीह ने कहा कि यह घटना ऐन अल-बैदा में हुई जब एक यहूदी निवासी ने ट्रैक्टर के नीचे चार बच्चों को रौंदने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि वह बच्चों को ट्रैक्टर की चपेट में आने से बचाने में सफल रहे। हालांकि, बच्चे काफी डरे हुए थे और डर से कांप रहे थे।
यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इजरायल के कब्जे वाले अधिकारियों ने एक सप्ताह पहले अबू तबीख को उनके 170 वर्ग मीटर के घर को गिराने के लिए नोटिस जारी किया था। उनके घर में उनका सात सदस्यीय परिवार रहता है.इस संदर्भ में बुधवार को यहूदी बाशिंदों ने इब्राहिमी मस्जिद के आसपास और उसकी ओर जाने वाली सड़कों पर एक भड़काऊ पार्टी का आयोजन किया.
मस्जिद इब्राहिमी के जनरल डायरेक्टर घसन अल-जबी ने कहा कि ज्वाल खलील शहर में असैन्य भूमि पर बनी बस्तियों में रहने वाले लोगों के एक समूह ने परिसर की ओर जाने वाली सड़कों पर एक उत्तेजक और शोर पार्टी का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि ये हमले हैं इस स्थान की पवित्रता और पवित्रता का उल्लंघन। यहूदी बसने वालों द्वारा इस तरह के उकसावे में, उन्हें कब्जे वाली सेना का संरक्षण और समर्थन प्राप्त होता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.