मेरठ के प्रमुख चौराहों पर चस्‍पा किए जाएंगे पूर्व मंत्री हाजी याकूब और बेटों के पोस्‍टर, गैंगस्‍टर की भी तैयारी

यूपी के पूर्व मंत्री और बसपा नेता हाजी याकूब कुरैशी पर शिकंजा और कसता जा रहा है। हाजी याकूब और बेटों को भगौड़ा घोषित करते हुए मेरठ में जगह-जगह उनके पोस्टर चस्पा करने की तैयारी पुलिस कर रही है। इसके साथ ही हाजी याकूब और उनके दोनों बेटों समेत सात लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की फाइल तैयार हो गई है। इस फाइल को एसएसपी के पास भेजा गया है। जल्द कार्रवाई पूरी कर ली जाएगी।

हाजी याकूब कुरैशी के बेटे इमरान की खरखौदा के अलीपुर में मीट फैक्ट्री है। मीट फैक्ट्री पर पुलिस टीम ने 31 मार्च की रात दबिश दी और यहां से अवैध मीट पैकिंग पकड़ी गई। मामले में हाजी याकूब और दोनों बेटों, पत्नी समेत 17 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया। 10 लोगों की मौके पर गिरफ्तारी कर ली गई थी। हाजी याकूब और फिरोज, इमरान अभी तक फरार हैं।

पुलिस सभी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। हाजी याकूब, फिरोज, इमरान, मैनेजर मोहित त्यागी समेत 7 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की फाइल खरखौदा पुलिस तैयार कर एसएसपी को भेजी गई है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो फाइल डीएम कार्यालय भेज दी गई है। डीएम की अनुमति के बाद गैंगस्टर लग जाएगी।

हाजी याकूब और दोनों बेटे फरार
हाजी याकूब और उसके दोनों बेटे इमरान व फिरोज फरार हैं। इन पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी है, लेकिन कोई हाथ नहीं आया। इसके बाद इनाम बढ़ाकर 50 हजार करने की कार्रवाई शुरू की गई है और आईजी मेरठ को एसएसपी की ओर से फाइल भेजी गई है।

हाजी याकूब, दोनों बेटों समेत 7 आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई शुरू की गई थी। फाइल तैयार कर उच्चाधिकारियों को भेज दी है। आगे की कार्रवाई अधिकारियों के आदेश के बाद होगी। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.