अमित शाह ने कहा: उद्धव ने पीठ में छुरा घोंपा, सबक सिखाना ज़रूरी’

मुंबई: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में कथित तौर पर कहा है कि शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को धोखा दिया है और इसलिए उन्हें सबक़ सिखाया जाना चाहिए।

अमित शाह मुंबई के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान शहर में पार्टी के पदाधिकारियों और विधायकों को संबोधित कर रहे थे। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि उद्धव ठाकरे हवा में महल बना रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार पार्टी कार्यकर्ताओं से अमित शाह ने आगामी बृहन्मुंबई नगर निगम यानी बीएमसी चुनावों में उद्धव ठाकरे को बेनकाब करने के लिए कहा। इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, यह कहते हुए कि एनसीपी और कांग्रेस के साथ उद्धव ठाकरे का गठबंधन पीठ में छुरा घोंपने जैसा है, अमित शाह ने कहा कि ठाकरे ने भाजपा और हिंदुत्व की विचारधारा को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि विश्वासघात की राजनीति में लिप्त होकर खुद को बनाए रखना बहुत मुश्किल था।

गृहमंत्री ने कहा कि उद्धव ने न केवल भाजपा को धोखा दिया, बल्कि विचारधारा को भी धोखा दिया और महाराष्ट्र के लोगों के जनादेश का भी अपमान किया। एनडीटीवी ने सूत्रों के हवाले से अमित शाह को यह कहते हुए उद्धृत किया है कि उद्धव की पार्टी आज उनकी सत्ता के लालच के कारण सिकुड़ गई है, न कि भाजपा के कारण।

Leave A Reply

Your email address will not be published.