CM बोम्मई ने राहुल गांधी पर किया बड़ा राजनीतिक प्रहार, कहा- फर्जी गांधी पर बोलें राहुल गांधी

एक तरफ कांग्रेस पार्टी अपनी सियासत के मांझे को धार देने में लगी हुई है, वहीं राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर जोर देने में लगे हुएं हैं लेकिन गांधी जयंती के दिन भी सियासत का बाजार गर्म है। जानकारी के लिए बता दें कि

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो’ यात्रा के आज 25वें दिन कर्नाटक के मैसूर के कादाकोला पहुंचे। इस बीच, गांधी जयंती के मौके पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि उन्हें गांधी जयंती के मौके पर फर्जी गांधी के बारे में क्यों बात करनी चाहिए। दरअसल, राहुल गांधी ने आरोप लगया है कि सत्तारूढ़ बीजेपी सबसे भ्रष्ट है, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी जमानत पर बाहर है।
मीडिया से बात करते हुए सीएम बोम्मई ने कहा, “राहुल गांधी, सोनिया गांधी और कर्नाटक कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार जमानत पर बाहर हैं। कर्नाटक राज्य कांग्रेस पार्टी के लिए एटीएम था, लेकिन अब नहीं है।” यह आरोप लगाने पर कि सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार ठेके देने के लिए 40 प्रतिशत कमीशन लेती है, इस पर उन्होंने कहा, “ऐसा कुछ नहीं है। अगर उनके पास सबूत हैं, तो उन्हें जमा करना चाहिए। मामले की जांच की जाएगी।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.