नौकरी दिलाने के बहाने जबलपुर से भोपाल ला कर BJP नेता ने युवती से कार में किया रेप; 1.80 लाख रुपए भी हड़पे।

 

नौकरी दिलवाने के नाम पर जबलपुर की 28 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि भाजपा नेता (व्यापारी प्रकोष्ठ) उसे जबलपुर से भोपाल लेकर आया और कार में रेप किया। पीड़िता रोने लगी तो उसे वापस जबलपुर ले गया और हाईवे पर छोड़ दिया। पीड़िता का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया। नौकरी नहीं मिलने पर पीड़िता गुरुवार को भोपाल पहुंची और टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

जानिए पीड़िता ने FIR में क्या बताया….

भाजपा नेता पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती ने पुलिस को बताया, मैं जबलपुर में प्राइवेट कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करती हूं। मैं नगर निगम जबलपुर में नौकरी की तलाश में अपना रिज्यूम लेकर गई थी। वहां मुझे शशिकांत सोनी मिला। मैंने उससे पूछा कि कम्प्यूटर कक्ष कहां है। उसने मुझसे पूछा, क्यों? मैंने बताया कि मैं नौकरी के लिए रिज्यूम देने आई हूं। उसने मेरा रिज्यूम और डॉक्यूमेंट देखे बोला- मैं तुम्हारी सरकारी नौकरी लगवा दूंगा। उसने मुझसे करीब 1 घंटे तक वहीं पर खड़े-खड़े बात की और कहा, सरकारी नौकरी के लिए खर्चा लगेगा। मैंने पूछा कितना, उसने कहा 1 लाख 80 हजार रुपए लगेंगे। मैंने कहा ठीक है, अरेंज करूंगी। मैंने रुपए अरेंज करके शशिकांत को फोन किया। वह बोला ठीक है, अपने डॉक्यूमेंट और रिज्यूम लेकर भोपाल चलना पड़ेगा। जबलपुर से कोई काम नहीं होता। सभी नेता भोपाल में ही हैं।

5 मार्च की सुबह साढ़े 5 बजे शशिकांत मुझे अपनी कार से लेकर भोपाल आया । हम लोग 12 बजे भोपाल पहुंचे। वह मुझसे गाड़ी में ही बैठने का कहकर, रिज्यूम और डॉक्यूमेंट लेकर कहीं चला गया। हम जहां गए थे मुझे एरिया का नाम नहीं पता, पर मार्केट एरिया था। शशिकांत डेढ़ घंटे बाद आया और बोला कि तुम्हारा काम हो गया है। मैंने कहा, घर चलते हैं। इस पर शशिकांत बोला कि मेरे और भी काम हैं। मैं वह भी कर लूं। तुम गाड़ी में ही बैठना। वह अलग-अलग जगह मुझे लेकर गया। कहीं से 15 मिनट में वापस आता। कहीं से 30 मिनट में…।

वह शाम को मुझे तालाब के किनारे ले गया। उसने सैंडविच व वेफर्स लिए थे। तालाब किनारे वह बोतल से कुछ पी रहा था। मुझे नहीं मालूम क्या पी रहा था। वहां से मुझे लेकर रात में करीब 9 बजे टीटी नगर स्टेडियम के पीछे जैन मंदिर के सामने आया। सैंडविच खाते-खाते वापस रख दिया और मुझे इधर-उधर हाथ लगाने लगा। गाड़ी के बंद कर दिए। कार लॉक कर संबंध बनाए। मैं रोने लगी। रात में जबलपुर लेकर लौटा और हाईवे पर छोड़ दिया। यहां से मैं घर चली गई। शशिकांत बार-बार मुझसे माफी मांग रहा था। उसके बाद मैसेज से बातचीत होती रही। अब मैं नौकरी का पूछती हूं, तो गुस्सा करता है। अब तो उसने मेरा फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिया। शशिकांत से कोई संपर्क नहीं है।

भाजपा में कई पदों पर काम कर रहा शशिकांत सोनी

भाजपा नेता शशिकांत सोनी कई पदों पर काम कर रहा है । क्वालिटी काउंसिल ऑफ इंडिया का आजीवन सदस्य, एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया, भारत सरकार के डुमना एयरपोर्ट के सलाहकार समिति सदस्य, कोविड के दौरान जिला आपदा प्रबंधन समिति के सदस्य, नगर निगम जबलपुर के नगर विक्रय समिति का सदस्य के पद पर हैं। इसके साथ ही भाजपा नेता अधिमान्यता पत्रकार आयोग, नई दिल्ली के NGO का पूर्व जिला अध्यक्ष भी रह चुका है। केंद्रीय कॉफी बोर्ड वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय भारत सरकार के पूर्व सदस्य, जिला लघु उद्योग संवर्धन बोर्ड, जबलपुर मध्यप्रदेश शासन में पूर्व सदस्य, भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ का पूर्व जिला संयोजक के दायित्व भी निभा चुका है। भाजपा नेता ने जबलपुर के राइट टाउन में अपना ऑफिस भी बना रखा था। (साभार: Dainik Bhaskar)

Leave A Reply

Your email address will not be published.