गुजरात में सफल नहीं होगा सपनों का कारोबार, अमित शाह और केजरीवाल के बीच जुबानी जंग

 

नई दिल्ली (एजेंसी) गुजरात में आगामी चुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कहना है कि गुजरात में सपने देखने वाले कामयाब नहीं होंगे. अमित शाह ने अपने लोकसभा क्षेत्र गांधीनगर में कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए यह बात कही। इसने यह भी दावा किया कि इस बार फिर भाजपा गुजरात में न केवल सरकार बनाएगी बल्कि उसे प्रचंड बहुमत भी प्राप्त होगा।

वहीं जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अहमदाबाद में अमित शाह के बयान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि अमित शाह सही हैं, जो लोग सपने दिखाते हैं और कहते हैं कि वे बैंक खातों में 15 लाख जमा करेंगे, उन पर भरोसा न करें. बल्कि उस पर भरोसा करें जो कहता है कि दिल्ली और पंजाब में बिजली फ्री कर गुजरात में फ्री कर देगा।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि मैं गुजरात के लोगों को अच्छी तरह से जानता हूं, जो सपने का व्यापार करते हैं वे यहां सफल नहीं होंगे। गुजराती भी आदमी को पहचानता है, उसके काम को भी। जो मनुष्य और उसके कार्य को पहचानता है। वह भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं। भारतीय जनता पार्टी की जीत निश्चित है। अगले चुनाव में भाजपा आपके नेतृत्व में जीतेगी। भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर से सरकार बनाने के लिए बधाई।

वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं कह रहा हूं कि बीजेपी पर भरोसा मत करो. वे सपने देखते हैं। उन्होंने सच कहा, मुझे आश्चर्य है कि वह अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोल रहे हैं। वे कह रहे हैं कि सपने देखने वालों पर भरोसा मत करो। जो कोई आकर कहे कि मैं बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा कर दूंगा, उस पर बिल्कुल भी भरोसा न करें। जो कोई यह कहेगा कि दिल्ली और पंजाब में बिजली फ्री कर दी गई है, तो मैं गुजरात में भी ऐसा ही करूंगा। वह सही आदमी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.