हत्या और लूट के कई मामलों में शामिल भगोड़ा विराट झा अपने साथी के साथ गिरफ्तार, चोरी की मोटरसाइकिल, 2 हथियार और 2 जिंदा कारतूस बरामद.

जाले (मुहम्मद रफी सागर/बीएनएस) एसएसपी ओकाश कुमार की क्राइम प्रोफेशनल्स पर नकेल कसने की नई योजना का नतीजा सामने आने लगा है. इस बीच पुलिस ने फरार अपराधी विराट झा उर्फ ​​विराज उर्फ ​​अभिनु झा समेत उसके एक साथी सिद्धू ज्ञानू को कई आपराधिक मामलों में गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही समारी थाना क्षेत्र से चोरी की अपाचे बाइक व अन्य सामान भी बरामद किया गया है. उसके पास से एक देशी पिस्टल और एक देशी चाकू और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

एसएसपी ओकाश कुमार ने मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता कर इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले लहरिया सराय थाना क्षेत्र में हुई हत्या में भी पुलिस विराट की तलाश कर रही थी. लेकिन वह कहीं भाग गया था।

उन्होंने बताया कि नौ सितंबर को समस्तीपुर से सुमरी थाना क्षेत्र के समस्तीपुर से लौट रहे बैंक कर्मचारी नवीन कुमार को मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने शोभन-एकमी बाईपास मार्ग पर रात करीब नौ बजे साइकिल से रोक दिया. पर्स, मोबाइल और बैग आदि लूट लिए गए। इस संबंध में समारी थाने में मामला संख्या 22/172 दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है.

एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच के लिए अध्यक्ष एसडीपीओ कृष्णनंदन कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है. लक्ष्मण को शोभन बाईपास पर जांच के दौरान यादव लाइन होटल के पास पकड़ा गया। इनके पास से चोरी की मोटरसाइकिल, हथियार और अन्य सामान बरामद किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि मूल रूप से बिरोल थाना क्षेत्र के साहू पारडी निवासी विराट झा के खिलाफ विभिन्न थानों में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. साथ ही लहार्यासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर निवासी उसके साथी सिद्धू मनु के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.