पॉपुलर फ्रंट (PFI) के समर्थन में खुलकर सामने आया RJD, प्रदेश अध्यक्ष जगतानंद सिंह बोले- RSS से डरकर एक कौम ने अपनी हिफाज़त के लिए बनाया संगठन।

 

देश की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के समर्थन में खुलकर सामने आया। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगतानंद सिंह ने कहा कि आरएसएस की बढ़ती ताकत से डरकर एक कौम ने उसी तर्ज़ पर अपनी कौम की हिफाज़त के लिए संगठन बना लिया।
नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगतानंद सिंह ने कहा कि RSS की बढ़ती ताकत से डरकर एक कौम ने उसी तर्ज़ पर अपनी कौम की हिफाज़त के लिए संगठन बना लिया तो उसे आतंकवादी राष्ट्रविरोधी कहते हो, इतना हीं नहीं जगतानंद सिंह ने पाकिस्तान से इनके कनेक्शन पर कहा कि अइर पाकिस्तान से टेलिफोन पर इनकी बातचीत होती है तो पाकिस्तान में लोगों के रिश्तेदार हैं, जो यहां से गए हैं। रिश्तेदार से बात करना देशद्रोह है क्या? ये तो बताना चाहिए कौन सी वो क्रिया कौन सा वो काम जिसके जरिए ये साबित होता है कि टेलीफोन पर बात की गई। जो भारत की सुरक्षा के लिए खतरा है। और जब-जब भारत की सुरक्षा के लिए खतरनाक लोग पकड़े गए पाकिस्तान के एजेंट में वो सभी RSS और हिंदू लोग थे इसलिए ये जो कर रहे हैं। हम सब इसको स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.